इस समय बॉलिवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी अपनी आने वाली फिल्म सिंबा के पोस्ट प्रॉडक्शन में बिजी हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह और सारा अली खान लीड रोल में दिखाई देंगे। फिल्म में रणवीर सिंह एक पुलिसवाले की भूमिका में हैं जिसका नाम संग्राम भालेराव है।
अब ऐसा सुनने में आ रहा है कि सिंबा की रिलीज से पहले ही रोहित शेट्टी ने एक नया प्रॉजेक्ट अपने हाथ में ले लिया है। बताया जा रहा है कि रोहित शेट्टी बॉलिवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की अगली फिल्म का डायरेक्शन करने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग अगले साल मई या जून में शुरू हो सकती है।
खबरों की मानें तो इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने भी हां कह दी है और अपनी डेट्स दे दी हैं। पहले अक्षय ने यह डेट्स हेरा फेरी के सीच्ल के लिए दी थीं लेकिन माना जा रहा है कि यह फिल्म कुछ समय के लिए टाल दी गई है। ख़ैर, यह पहला मौका होगा जबकि अक्षय और रोहित एक साथ काम कर रहे होंगे और इन दोनों का काम एक साथ देखना दिलचस्प होगा।
इस बीच अक्षय कुमार भी अपनी अगली फिल्म 2.0 के रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म में लीड रोल में सुपरस्टार रजनीकांत एक बार फिर रोबॉट चिट्टी के रोल में दिखाई देंगे। दूसरी तरफ सिंबा भी इस साल 28 दिसंबर को थिअटर्स में रिलीज होने जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here