रायपुर: टाटा मोटर्स ने त्योहारों के मौसम की शुरूआत के साथ अपने नये श्तीन का त्यो्हारश् कैम्पेमन को लॉन्चब करने की घोषणा की है। इस कैम्पेयन की शुरूआत टाटा एस के सबसे मशहूर स्मॉल कॉमर्शियल व्हीहकल्सं की सफलता का जश्न् मनाने के लिये की गई है। कंपनी ने अब तक 20 लाख से अधिक टाटा एस वाहनों की बिक्री की है। इस तरह प्रत्ये क तीन मिनटों में एस फैमिली से एक एससीवी की बिक्री हुई है। इस उपलब्धि का जश्नी मनाने के लिये कंपनी ने अपने छोटे कॉमर्शियल वाहनों ;एससीवीद्ध खरीदने वालों के लिये 3 आकर्षक ऑफर्स की घोषणा की है।
त्योिहारों के इस मौसम में टाटा मोटर्स के प्रत्येकक एससीवी व्हीैकल की खरीदारी पर खरीदारों को एक सोने का सिक्को मुफ्त में दिया जायेगा। इसके साथ ही उन्हेंत 10 लाख रूपये का पर्सनल इंश्योीरेंस कवर और आकर्षक मंथली कंज्यूकमर स्की म का लाभ भी मिलेगाए जो इस बात पर निर्भर करेगा कि इस वाहन की खरीदारी किस क्षेत्र में की जा रही है। यह ऑफर 30 नवंबर 2018 तक कॉमर्शियल व्हीरकल्सक की सभी एससीवी रेंज पर वैध होगा। इसमें नया लॉन्चे किया गया टाटा एस गोल्ड भी शामिल है।
इस कैम्पे न पर प्रतिक्रिया व्यकक्ता करते हुये श्री आर टी वासनए हेड.सेल्सव एंड मार्केटिंगए टाटा मोटर्स ने कहाए श्श्वर्ष 2005 में अपने लॉन्च के समय से हीए टाटा एस न सिर्फ भारत में एससीवी सेगमेंट में अग्रणी रही हैए बल्कि इसने हजारों उद्यमियों को ट्रांसपोर्ट एवं लॉजिस्टिक्से इंडस्ट्रीग में अपनी व्योवसायिक आकांक्षाओं को पूरा करने में मदद भी की है। टाटा एस ने प्रत्येरक तीन मिनट में एक व्हीडकल बेचने की उपलब्धि हासिल की है और इसलिये हमने नये ग्राहकों के लिये ऑफर्स की एक सीरीज पेश कर इसका जश्नन मनाने का फैसला किया। इस कैम्पे न की चर्चा पहले से ही काफी जोर शोर से हो रही है और इसकी बदौलत शोरूम्सा में आने वाले ग्राहकों की संख्याच में उल्ले खनीय वृद्धि दर्ज की गई है। त्योोहारों के मौसम की शुरूआत और इन दो महीनों में प्रत्येंक एससीवी की खरीदारी पर टाटा मोटर्स द्वारा पेश किये गये ऑकर्षक इंसेंटिव्सर के साथ हमें सभी टाटा एससीवी की बिक्री में बढ़ोतरी की उम्मीरद है।
टाटा मोटर्स ने संभावित खरीदारों को आकर्षित करने के लिये फेस्टिव पीरियड के दौरान प्रिंटए रेडियो और डिजिटल में एक मार्केटिंग कैम्पेरन चलाने की योजना बनाई है। कंपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठट उत्पािद और सेवा अनुभव प्रदान करने के अपने वादे को लगातार पूरा कर रही है।
एस रेंज के स्मॉ ल कॉमर्शियल व्हीरकल्स। द्वारा सबसे उत्कृ्ष्ट सुरक्षा एवं विभिन्नव स्थितियों में अधिकतम परफॉर्मेंस की पेशकश की जाती है। यह एक आरामदायक गाड़ी है और इसे मेंटेन रखना काफी आसान है। एस रेंज को विभिन्ने व्या।वसायिक जरूरतों के अनुसार कस्टकमाइज किया जा सकता है। इसमें ई.कॉमर्स की डिलीवरी में मदद के साथ ही एक स्व?च्छ भारत के लिये स्व च्छय भारत विजन में सहयोग तक शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here