एक्ट्रेस नोरा फतेही कुछ समय पहले जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते के एक डांसिंग नंबर दिलबर पर थिरकती हुई नजर आई थीं. सुष्मिता सेन की फिल्म सिर्फ तुम के इस प्रसिद्ध गाने को इस फिल्म में रीमेक वर्जन में लाया गया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. अब नोरा एक बार फिर इसी गाने के अरेबिक वर्जन में कहर ढाती हुई नजर आ रही हैं. पुराने गाने में जहां नोरा के बेली डांस ने सब का दिल जीत लिया तो वहीं नए गाने में भी नोरा काफी खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं.

टी-सीरीज की तरफ से रिलीज किया गया ये गाना अरबी भाषा में है. जहां पिछले गाने में नोरा सिर्फ थिरकती दिखीं थीं, वहीं इसके अरेबिक वर्जन में नोरा की आवाज भी आपको सुनने को मिलेगी. आज ही रिलीज हुए इस गाने को अभी कुछ घंटों में ही 6 लाख से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं. आप भी देखें नोरा का यह अरेबिक दिलबर दिलबर..
बता दें कि दिलबर का यह ऑफिशियल अरबी वर्जन मोरक्को के म्यूजिक ग्रुप फनेयर के साथ मिलकर तैयार किया गया है. नोरा ने इस गाने के रिलीज से पहले अपने एक बयान में कहा था, यह मोरक्को और भारत दोनों के लिए एक बड़ा सौदा है क्योंकि यह पहली बार है जब हम भारतीय संस्कृति और मोरक्कन संस्कृति को कलात्मक और संगीत के साथ मिलकर पेश करेंगे और इन्हें साथ लाना मेरा मेरा लक्ष्य भी रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here