बॉलिवुड ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और ऐक्टर रणवीर सिंह ने 1 दिसंबर को मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री के लिए खास रिसेप्शन पार्टी रखी थी। इस पार्टी में बॉलिवुड से जुड़े कई सितारे पहुंचे। यहां तक कि दीपिका के एक्स रणबीर कपूर की कजिन करीना कपूर और करिश्मा कपूर भी इसमें शरीक हुईं। हालांकि, सबसे बड़ी हाइलाइट कटरीना कैफ रहीं, जिनके साथ दीपिका के रिश्ते अच्छे नहीं बताए जाते हैं।
रिसेप्शन में कटरीना की मौजदूगी ने तो सुर्खियां बटोरी हीं, लेकिन अब दीपिका ने जो किया है वह चर्चा का विषय बन गया है। कटरीना के साथ अपने अनकंफर्टेबल रिश्ते को भुलाते हुए दीपिका ने दोस्ती का हाथ बढ़ाया है। उन्होंने ऐक्ट्रेस को इंस्टाग्राम पर फॉलो करना शुरू कर दिया है।
फॉलो करते ही दीपिका ने कटरीना के वोग मैगजीन के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों को भी लाइक किया। अब देखना होगा कि क्या कटरीना भी दीपिका को फॉलो करना शुरू करती हैं या नहीं।
बता दें कि, रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के रिश्ते के टूटने की एक वजह कटरीना कैफ को भी बताय जाता है। दोनों के ब्रेकअप के कुछ दिनों बाद ही रणबीर और कटरीना ने अपनी रिलेशनशिप को लेकर सामने आ गए थे। इसके बाद से ही दीपिका और कटरीना ने एक-दूसरे से दूरी बनाई रखी। इवेंट्स में भी दोनों एक-दूसरे के सामने आने से बचा करती थीं।
हालांकि, कटरीना ने करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में इस बात से इंकार किया था कि उनके और दीपिका के रिश्ते में कोई कड़वाहट है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here