(THE SUN OUT, THE SUN ON SUNDAY OUT) of Liverpool during the Premier League match between Liverpool and Manchester United at Anfield on October 17, 2016 in Liverpool, England.

बर्नली : लिवरपूल फुटबाल क्लब ने प्रीमियर लीग में खेले गए एक मैच में बर्नली क्लब को 3-1 से मात दी। इस जीत के साथ अंक तालिका में लिवरपूल दूसरे स्थान पर बरकरार है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, इस मैच के पहले हाफ में दोनों टीमों के बीच एक भी गोल नहीं हुआ था।
दूसरे हाफ में लिवरपूल और बर्नली के बीच कड़ी टक्कर देखी गई। जैक कॉर्क ने 54वें मिनट में बर्नली के लिए गोल कर उसका खाता खोला और उसे 1-0 की बढ़त दी। हालांकि, टीम की ओर से इस मैच में किया गया यह एकमात्र गोल था। लिवरपूल ने इस गोल का जवाब अपनी ओर से तीन गोल करके दिया। 62वें मिनट में जेम्स मिलनेर ने गोल कर लिवरपूल का स्कोर 1-1 से बराबर किया।
इसके छह मिनट बाद रॉबटरे फिर्मिनो ने गोल करते हुए लिवरपूल को बर्नली के खिलाफ 2-1 से बढ़त दे दी। इसके बाद, शकीरी ने अतिरिक्त समय में गोल करते हुए टीम को 3-1 से जीत दिलाई। ऐसे में लिवरपूल अब अंक तालिका में पेप गार्डियोला की टीम मैनचेस्टर सिटी से दो अंक पीछे दूसरे स्थान पर है। अगर वह बोर्नेमाउथ के खिलाफ अपने मैच को जीतने में कामयाब रहती है, तो वह अंक तालिका में शीर्ष स्थान हासिल कर लेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here