फुटबॉल चैंपियनशिप लीग में उलटफेर का शिकार बना रियल मैड्रिड
फुटबॉल चैंपियनशिप लीग में उलटफेर का शिकार बना रियल मैड्रिड

पैरिस: मौजूदा चैंपियन रियल मैड्रिड को चैंपियन्स लीग में सीएसकेए मास्को के हाथों 0-1 से हार का सामना करना पड़ा जबकि मैनचेस्टर यूनाइटेड भी गोल करने में नाकाम रहा और उसने वेलेंसिया के खिलाफ गोलरहित ड्रॉ खेला। बायर्न म्यूनिख को भी अजाक्स ने बराबरी पर रोका लेकिन पेप गुआर्डियालो की मैनचेस्टर सिटी के लिए यह दिन अच्छा रहा। उसने होफनहीम को 2-1 से हराया।
युवेंटस ने भी पाउलो डाइबाला की हैट्रिक से आसान जीत दर्ज की। रियल को ग्रुप जी के मैच में हार की उम्मीद नहीं थी क्योंकि चैंपियन्स लीग में हाल में उसने दबदबा बनाये रखा था लेकिन टोनी क्रूस की गलती के कारण जुलेन लोपेतेगुई की टीम दो मिनट के अंदर ही पिछड़ गई। इस जर्मन खिलाड़ी का पास सीधे निकोला व्लासिक के पास गया जिन्होंने केयलर नेवास को छकाकर सीएसकेए को बढ़त दिला दी।
अपने घरेलू मैदान पर खेल रहे सीएसकेए ने यह बढ़त आखिर तक बरकरार रखी। रीयाल की इस दशक में चैंपियन्स लीग में ग्रुप चरण में यह केवल तीसरी हार है। उसे हालांकि चेक गणराज्य के चैंपियन विक्टोरिया प्लाजेन के खिलाफ अगले मैच में वापसी की पूरी उम्मीद रहेगी जिसे रोमा ने 5-0 से करारी शिकस्त दी। इटली की टीम की तरफ से एडिन जेको ने हैट्रिक बनाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here