मैं स्क्रिप्ट नहीं बल्कि फिल्म निर्देशक को समझ पाता हूं : शाहरुख
मैं स्क्रिप्ट नहीं बल्कि फिल्म निर्देशक को समझ पाता हूं : शाहरुख

फिल्म कुछ कुछ होता है के 20 वर्ष पूरे होने के जश्न में शामिल हुए फिल्म के मुख्य अभिनेता शाहरुख खान ने मंगलवार को कहा कि शुरुआत में निर्देशक करण जौहर ने मुझे बकवास कहानी सुनाई लेकिन इसके प्रति उनके (करण जौहर के) दृढ़ विश्वास को देखकर उन्होंने फिल्म के लिए हामी भर दी।
फिल्म के 20 वर्ष पूरे होने के अवसर पर जश्न में फिल्म के कलाकारों के साथ कई अन्य फिल्मी हस्तियों ने शिरकत की। इस मौके पर मीडियाकर्मी भी मौजूद थे। शाहरुख ने इनकी मौजूदगी में कहा, मैं स्क्रिप्ट कभी नहीं सुनता। मैं उन लोगों की दिल की धडक़न सुनता हूं, जो मुझे बहुत बार बात करते हैं और कहते हैं कि आप इतनी शानदार स्क्रिप्ट से पीछे क्यों हट रहे हैं। अब भी मैं स्क्रिप्ट नहीं समझता और मैं पूरे विश्वास से कह सकता हूं कि मैं स्क्रिप्ट नहीं बल्कि स्क्रिप्ट मेकर या फिल्मकार को समझता हूं।
बीते दिनों को याद करते हुए उन्होंने कहा, करण मेरे पास आए और मुझे एकदम बकवास कहानी सुनाई, जो निश्चित रूप से वहीं नहीं थी जो आखिरकार दर्शकों ने देखी। करण ने अपने खास अंदाज में मुझे प्रभावित करने के लिए कई शब्दों में बकवास कहानी सुनाई और मैंने कहानी को बिना समझे हां कर दिया। मुझे खुशी है कि मैं कहानी के चक्कर में नहीं फंसा और करण की दृढ़ता देखकर आगे बढ़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here