प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 1 और 2 दिसम्बर को शादी के बंधन में बंध गए और शादी के बाद पति-पत्नी के रूप में पहली बार दोनों कैमरे के सामने नजर आए हैं। बता दें कि प्रियंका और निक जोधपुर से निकल चुके हैं।
बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने बीते 1 दिसम्बर को पहले क्रिस्चन रीति-रिवाज से शादी की और इसके बाद उन्होंने 2 दिसम्बर को हिन्दू रीति-रिवाज से शादी रचाई। यह शादी जोधपुर के उम्मेद भवन में हुई, जहां घर के सभी सदस्य मौजूद थे। बता दें कि इस शादी के बाद अब आज 4 दिसम्बर को दिल्ली में प्रियंका ने अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी रखी है, जहां गेस्ट लिस्ट में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का नाम भी बताया जा रहा है।
ने न्यूली मैरिड प्रियंका और निक की एक तस्वीर पोस्ट की है और लिखा है कि वे जोधपुर से रवाना हो चुके हैं। इस तस्वीर में प्रियंका ग्रीन कलर की साड़ी में काफी खूबसूरत दिख रही हैं और उनकी इस खूबसूरती को चार चांद लगा रहा उनके हाथों का लाल-सफेद चूड़ा और उनकी मांग में भरा हुआ सिन्दूर। प्रियंका के हाथों में मेहंदी रची दिख रही। निक खाकी कलर के कपड़े में दिख रहे हैं। उन्होंने वहां मौजूद फटॉग्रफर्स को साथ में पोज़ भी दिए और इस दौरान निक ने उनके कमर में हाथ डाल फोटो खिंचवाया।
हालांकि, शादी की कुछ धुंधली तस्वीरें ही अब तक सामने आई हैं, लेकिन शादी के बाद दोनों का यह पहला और खूबसूरत अंदाज़ फैन्स को काफी पसंद आया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here