संजय दत्त के जबरा फैन ने डंडे से पीटकर कर दी पिता की हत्या
संजय दत्त के जबरा फैन ने डंडे से पीटकर कर दी पिता की हत्या

वडोदरा : गुजरात के वडोदरा स्थित दभोई में एक पिता ने अपने बेटे से नौकरी तलाशने को कहा लेकिन यह बात उसे नागवार गुजरी। इसके बाद 25 वर्षीय युवक ने अपने पिता की हत्या कर दी। पुलिस का कहना है कि आरोपी राजेंद्र बॉलिवुड ऐक्टर संजय दत्त का बहुत बड़ा प्रशंसक है। वह संजय दत्त की तरह ही हेयरस्टाइल रखकर पूरे गांव में घूमा करता था।
आरोपी राजेंद्र ताड़वी शनिवार रात खाना खाने के बाद अपने दोस्तों से मिलने जाने वाला था तभी पिता रामसिंह ताड़वी (60) उस पर चिल्लाने लगे। उन्होंने नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि गांव में घूमने के बजाए काम करो ताकि कुछ कमाई हो सके।
ज्यादा खून बह जाने से मौके पर हुई मौत
अपने पिता के गुस्से को देख युवक भी नाराज हो गया और दोनों के बीच हाथापाई की नौबत आ गई। इस दौरान राजेंद्र ने पास में पड़े एक लकड़ी के डंडे को उठाया और अपने पिता पर हमला कर दिया। काफी ज्यादा खून बह जाने की वजह से रामसिंह की मौके पर मौत हो गई। उनकी पत्नी द्वारका ने मामले की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। दभोई पुलिस ने रविवार को हत्या के मामले में केस दर्ज कर आरोपी राजेंद्र को देर शाम गिरफ्तार कर लिया।
बॉलिवुड ऐक्टर संजय दत्त का फैन है राजेंद्र
पुलिस ने यह भी बताया कि नौकरी न करने की वजह से राजेंद्र की पत्नी भी उसे छोडक़र कुछ साल पहले चली गई थी। पुलिस ने कहा, राजेंद्र बॉलिवुड ऐक्टर संजय दत्त का जबरदस्त फैन है। वह संजय दत्त की तर्ज पर हेयरस्टाइल रखकर पूरे गांव में घूमता रहता था। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, रामसिंह कूड़ा आदि उठाकर बेहद मुश्किल से पैसा कमाते थे। अपनी बढ़ती उम्र को देखते हुए वह चाहते थे कि राजेंद्र काम करना शुरू कर दें ताकि कुछ कमाई होने लगे। हालांकि, राजेंद्र काम करने के बजाए सारा दिन अपने दोस्तों के साथ घूमता रहता था। इसी वजह से पिता-पुत्र के बीच अक्सर बहस होती थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here