इंफाल: मणिपुर के इंफाल के कांचीपुर में एक स्कूल के बाहर आईईडी बम मिलने की सूचना है. घटना की सूचना पाकर मौके पर सुरक्षा बल पहुंच गए हैं. जम्मू-कश्मीर में बुधवार को हुए ब्लास्ट के बाद इस मामले को काफी गंभीरता से लिया जा रहा है. सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और बम को नष्ट करने की कोशिशें तेज कर दी गई हैं.
जानकारी के मुताबिक मणिपुर के इंफाल के कांचीपुर में जब लोग अपने बच्चों को स्कूल छोडऩे जा रहे थे तभी उनकी नजर स्कूल के गेट के पास रखे एक बॉक्स पर पड़ी. जांच में पाया गया है कि बॉक्स में आईईडी बम रखा था. मामले की गंभीरता को देखते हुए पूरे इलाके को खाली करा दिया गया है. सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और बम को नष्ट करने की कोशिशें तेज कर दी गई हैं.
गौरतलब है कि पुलवामा के काकपोरा इलाके में बुधवार को एक स्कूल के अंदर ब्लास्ट हुआ था. ब्लास्ट में कम से कम 10 बच्चे जख्मी हुए थे. घायल बच्चों को पुलवामा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. घटना की सूचना मिलते ही सुरक्षाबल और पुलिस के जवान मौके पर पहुंच गए थे. फिलहाल ब्लास्ट के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घायल होने वाले सभी छात्र 10वीं क्लास के हैं. स्कूल का नाम फलाही-ई-मिलात है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here