एंटिगा : महिला टी-20 विश्व कप के सेमीफाइनल मैच में शुक्रवार को यहां इंग्लैंड के खिलाफ आठ विकेट से हार झेलने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा कि उनकी टीम को अपनी मानसिक शक्ति पर काम करने की जरूरत है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने 19.3 ओवरों में अपने सभी विकेट गंवाकर विपक्षी टीम को 113 रनों का लक्ष्य दिया था जिसे इंग्लैंड ने केवल दो विकेट के नुकसान पर ही हासिल कर लिया।
हरमनप्रीत ने मैच के बाद कहा, मैं समझती हूं कि हमारी टीम युवा है और हमें अपनी मानसिक शक्ति पर काम करने की आवश्यकता है। अगर हम यह सीख जाएं कि दबाव में कैसे खेलते हैं तो हम ऐसे कड़े मुकाबलों में अपने खेलने के तरीके को बदल सकते हैं।
हरमनप्रीत ने कहा, हम जो भी निर्णय लेते हैं वो टीम के लिए लेते हैं। कभी यह काम करता है कभी नहीं लेकिन हमें कोई पछतावा नहीं है। मुझे अपनी टीम पर गर्व है क्योंकि उन्होंने पूरे टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। इससे हमे बहुत कुछ सीखने को मिलेगा क्योंकि हमारी युवा टीम है। इंग्लैंड ने 50 ओवर के विश्व कप के फाइनल में भी भारत को रोमांचक मुकाबले में मात दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here